Wednesday 17 July 2024

चारागाह भूमि से प्रशासन ने हटाए अवैध कब्जे, टिन शेड लगाकर कर रखा था अतिक्रमण


श्रीमाधोपुर। तहसीलदार जगदीश प्रसाद बैरवा के नेतृत्व में राजस्व टीम द्वारा ग्राम टटेरा की चारागाह भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया गया है। खसरा नंबर 631/2 रकबा 6.21 हैक्टेयर पर टिनशेड व कच्ची झोपड़ी लगाकर किए गए अतिक्रमण को जेसीबी की सहायता से हटाकर चारागाह भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराकर, कब्जा ग्राम पंचायत को सुपुर्द किया गया।

गौरतलब है कि टटेरा सरपंच सविता गुर्जर द्वारा तहसीलदार श्रीमाधोपुर को अवगत कराया गया था कि विधानसभा चुनाव की आड़ में जमीलुद्दीन पुत्र निजामुद्दीन द्वारा गांव की चारागाह भूमि पर पाबंद किए जाने के बावजूद भी कब्जा कर लिया गया है।

इस पर न्यायालय उप तहसीलदार द्वारा अतिक्रमण को हटाने के आदेश जारी किए गए थे। इसकी पालना में श्रीमाधोपुर तहसीलदार, पटवारी हल्का टटेरा दीपक गुर्जर और भू अभिलेख निरीक्षक धर्मेंद्र शर्मा द्वारा मौके पर पहुंच कर अतिक्रमण हटाकर कब्जा ग्राम पंचायत को सुपुर्द किया गया। अतिक्रमण हटने पर ग्रामीणों द्वारा प्रशासन का आभार व्यक्त किया गया।

मूल ऑनलाइन लेख - https://www.m.khaskhabar.com/news/news-administration-removed-illegal-encroachment-from-pasture-land-encroachment-was-done-by-putting-up-tin-shed-news-hindi-1-654164-KKN.html

No comments:

Post a Comment