Thursday 19 October 2023

अजमेर पुलिस ने भारी भरकम जाप्ते के साथ पहुंच कर जेसीबी आदि की सहायता से हटाया अतिक्रमण

राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में बिजयनगर तहसील क्षेत्र पालिका पैराफेरी क्षेत्र के बरल द्वितीय में स्थित चरागाह भूमि से प्रशासन व पुलिस ने भारी भरकम जाप्ते के साथ पहुंच कर जेसीबी आदि की सहायता से अतिक्रमण हटाया.

राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में बिजयनगर तहसील क्षेत्र पालिका पैराफेरी क्षेत्र के बरल द्वितीय में स्थित चरागाह भूमि से प्रशासन व पुलिस ने भारी भरकम जाप्ते के साथ पहुंच कर जेसीबी आदि की सहायता से अतिक्रमण हटाया और बिजयनगर नगर पालिका पैराफेरी क्षेत्र के पशु चिकित्सालय और जैन मंदिर के पास में स्थित लगभग 5 बीघा चरागाह भूमि पर पीला पंजा चलाकर अतिक्रमण हटाया. इस दौरान मसूदा एसडीएम भरत राज गुर्जर तहसीलदार शिल्पा चौधरी डिप्टी राजेश कसाना ईओ अभिषक शर्मा बिजयनगर मसूदा थानाधिकारी मय पालिका व पुलिस की भारी भरकम टीम मौजूद थी.

तहसीलदार शिल्पा चौधरी ने बताया की जिला कलक्टर ब्यावर व मसूदा उपखण्ड अधिकारी के निर्देश पर बरल द्वितीय में स्थित चारागाह भूमि पर कुछ लोगों द्वारा दिवार बनाकर व ताराबंदी करके अतिक्रमण किया जा रहा था. अतिक्रमियों को नोटिस देकर पांबद किया गया इसके बावजूद लगातार अतिक्रमण किया जा रहा था जिसको पालिका प्रशासन ओर पुलिस प्रशासन की भारी भरकम टीम के माध्यम से आज हटाया गया.

वहीं आमजन का कहना है की बरल द्वितीय के सरपंच व पंचायत छोटे मोटे अतिक्रमण को तुरन्त हटाने के लिए मौके पर पहुंच जाता है आखिर इतने बडे एरिया में हो रहे अतिक्रमण पर बरल द्वितीय पंचायत ने ठोस कार्रवाई क्यों नही की ये सोचने वाली बात है.

मूल ऑनलाइन लेख - https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/ajmer/ajmer-police-arrived-with-heavy-force-and-removed-encroachment-with-help-of-jcb/1922664

No comments:

Post a Comment